आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने विरोध का नया तरीका निकाला #सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो से एक महिला ने शादी की #नीतू एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता  – #योगी आदित्यनाथ को अपना पति मान लिया -वती का कहना है  #यमाल हुआ और मिठाइयां बांटी  #आंगनबाड़ी की महिलाएं बराती और घराती बनीं #योगी से शादी रचाने वाली इस महिला का नाम नीतू सिंह #शादी का मीडिया सहित सैकड़ों लोगों को निमंत्रण #गनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मकसद अपनी मांगें सीएम योगी तक पहुंचाना

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो से एक महिला ने शादी की। इस युवती का कहना है कि इसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना पति मान लिया है। महिला ने बाकायदा सीएम योगी को पति मानकर रस्मों को पूरा किया। फिल्मी गानों के बीच जयमाल हुआ और मिठाइयां बांटी गईं। शादी में सैकड़ों की संख्या में आंगनबाड़ी की महिलाएं बराती और घराती बनीं। सीएम योगी से शादी रचाने वाली इस महिला का नाम नीतू सिंह बताया जा रहा है। युवती ने सीतापुर में डीएम दफ्तर के पास विकास भवन के सामने कल गाजे-बाजे के साथ योगी आदित्यनाथ के फोटो से शादी रचाई। इतना ही नहीं इस शादी का मीडिया सहित सैकड़ों लोगों को निमंत्रण भेजा गया था।
दरअसल नीतू एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है और महिलाओं के हित के लिए काम करती है। ये आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ताएं अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए एक लंबे अरसे से आंदोलन कर रही हैं। ये सब सीएम योगी से गुहार कर रही हैं कि उनकी मांगो को सुना जाए और पूरा भी किया जाए।

इस शादी के पीछे भी महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मकसद अपनी मांगें सीएम योगी तक पहुंचाना था। महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि पति अपनी पत्नी को हर ख़ुशी देता है। उसकी हर जिद पूरी करता है। इसलिए नीतू सिंह ने ये रास्ता अपनाया है और अब वो योगी जी के साथ रहने की बात भी कह रही है।

HIMALAYA GAURAV UTTRAKHAND (www.himalayauk.org) C S JOSHI= EDITOR
Leading Digital Newsportal: Available in FB, Twitter & All Social Media Groups & whatsup.
Mail; himalayauk@gmail.com