फैशन शो ‘ फैशन इन फ्यूज़न ‘ में महिलाओं ने बच्चों संग बिखेरा जलवा

www.himalayauk.org (Leading Digital Newsportal) 
नई दिल्ली – वैसे तो सभी फैशन शो में मॉडल्स को अपनी अदाओ से दर्शकों से तारीफ मिलती है। लेकिन राजधानी में चितरंजन पार्क स्थित विपिन चंद्र सभागार में आयोजित इस अनोखे फैशन शो में मॉडल्स ने अपने बच्चों सहित रैंप वाक कर दर्शको को मन्त्र मुग्ध कर दिया। साई इंटरटेनमेंट्स द्वारा आयोजित इस फैशन शो से साबित हुआ कि महिला की सुंदरता ग्लेमर, बाहरी सुंदरता व रैम्प वाक से नहीं आंकी जा सकती बल्कि महिला के समाज को जागरूक करने वाले महत्वपूर्ण संदेशों के साथ साथ सुंदरता से आंकी जाती है।

दिल्ली दूरदर्शन के उपनिदेशक पुष्पवंत शर्मा, जानी मानी गैर सरकारी संस्था साक्षी की संस्थापिका/अध्यक्षा मृदला टण्डन, गृहलक्ष्मी पत्रिका की संपादक वंदना वर्मा, साई बंधन ट्रस्ट के संस्थापक व अध्यक्ष राहुल त्रेहन, मशहूर गायक पंकज जैसवानी, मिसेज ग्लैमरस क्वीन 2016 रोली त्रिपाठी, प्रत्यक्ष भारत संपादक शशिधर शुक्ला, अनेक महान हस्तियाँ इस फैशन शो की गवाह बनी  इसमें प्रोफेशनल मॉडल्स के साथ साथ कई गृहणीओ ने अपने बच्चों सहित अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ बच्चों द्वारा गणेश वंदना, व शो के मुख्य अतिथि नॉएडा फ़िल्म सिटी के संस्थापक व मारवाह स्टूडियो के चेयरमैन संदीप मारवाह द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से हुआ।
इसलिए इस शो में मॉडल्स ने अपने बच्चों, अभिभावको संग अपने जलवे बिखेरे। इस अवसर पर दिल्ली दूरदर्शन के उपनिदेशक पुष्पवंत शर्मा, जानी मानी गैर सरकारी संस्था साक्षी की संस्थापिका/अध्यक्षा मृदला टण्डन, गृहलक्ष्मी पत्रिका की संपादक वंदना वर्मा, साई बंधन ट्रस्ट के संस्थापक व अध्यक्ष राहुल त्रेहन, मशहूर गायक पंकज जैसवानी, मिसेज ग्लैमरस क्वीन 2016 रोली त्रिपाठी, प्रत्यक्ष भारत संपादक शशिधर शुक्ला, अनेक महान हस्तियाँ इस फैशन शो की गवाह बनी। खचाखच भरे ऑडोटोरियम में हर आयु वर्ग की मॉडल्स ने रेम्प पर फैशन के ऐसे रंग बिखेरे जिसे देखकर उनकी प्रतिभा का हर कोई कायल हो गया।

शो की विशेष बात यह रही कि इसमें प्रोफेशनल मॉडल्स के साथ साथ कई गृहणीओ ने अपने बच्चों सहित अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। शो में 15 से अधिक मॉडल्स और उनके बच्चों ने भाग लिया। शो के उपरांत सभी मॉडल्स बच्चों और अभिभावको को प्रमाण पत्र दिए गए व सभी विशिष्ठ अतिथियो को प्रमाणपत्र/स्मृति चिन्ह देकर गेस्ट ऑफ़ ऑनर दिया गया। इस अवसर पर शो के सभी विशेष सहयोगिओ उद्घोषक व मंच संचालक आर जे विक्की व उनकी सहयोगी, कोरिओग्राफर सनी वशिष्ठ व लवी नागर, स्टेज प्रबन्धक मीना सुनार,सौंदर्य मेकअप कलाकार रूबी शर्मा, सेलिब्रिटी मेकअप अर्टिटिस रेनू अरोड़ा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। फैशन शो के सफलतापुर्वक सम्पन्न होने पर साई इंटरटैनमेंटस् की संस्थापिका रिंकी शर्मा ने कहा कि इस शो के का थीम ‘ फैशन इन फ्यूज़न’ रखने का मुख्य कारण आज के दौर में परिवारो में विघटन हो रहा है, उनको इस फैशन शो के माध्यम से परिवार के सभी सदस्यों को एक स्टेज पर दिखाकर परिवार को जोड़ने का सन्देश देना है और संयुक्त परिवारों में प्यार की भावना जगाना है, फैशन शो व अन्य मनोरंजक कार्यक्रमो के माध्यम से उनकी प्रतिभा को तलाशना और उनको संवारना है। उन्होंने बताया कि शो में गृहणीओं के साथ बच्चों व अभिभावकों ने भी बढ़ चढ़कर भाग लेकर अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा से अवगत कराया। रिंकी शर्मा ने शो की सफलता के लिए सभी सहयोगियो व मॉडल्स का आभार जताया।

www.himalayauk.org ; HIMALAYA GAURAV UTTRAKHAND (Leading Digital Newsportal & DAILY NEWSPAPER) CS JOSHI- EDITOR

Availble; FB, Twitter & whatsup Broadcasting Groups & All Social Media Plateform;